mobile banner

बच्चे के लिए आश्रम में रंगरलिया-1

मेरा नाम विदिशा सिंह है. मैं मध्य प्रदेश के एक छोटे से शहर में रहती हूँ. जब मैं 23 बरस की थी तो मेरी शादी श्रीनाथ के साथ हुई . श्रीनाथ की अपनी एक दुकान है. शादी के बाद शुरू में सब कुछ अच्छा रहा और मैं भी खुश थी. श्रीनाथ मेरा अच्छे से ख्याल रखता था और मेरी सेक्स लाइफ भी सही चल रही थी. ( Sexy Story )

शादी के दो साल बाद हमने बच्चा पैदा करने का फ़ैसला किया. लेकिन एक साल तक बिना किसी प्रोटेक्शन के संभोग करने के बाद भी मैं गर्भवती नही हो पाई. मेरे सास ससुर भी चिंतित थे की बहू को बच्चा क्यूँ नही हो रहा है.

Sexy Story in Hindi : Slutty mom fucked by Servant

मैं बहुत परेशान हो गयी की मेरे साथ ऐसा क्यूँ हो रहा है.

मेरे पीरियड्स टाइम पर आते थे.

शारीरिक रूप से भी मैं भरे पूरे बदन वाली थी.

sexy story in hindiतब मैं 26 बरस की थी , गोरा रंग , कद 5’3” , सुन्दर नाक नक्श और गदराया हुआ मेरा बदन था. कॉलेज के दिनों से ही मेरा बदन निखर गया था, मेरी बड़ी चूचियाँ और सुडौल नितंब लड़कों को आकर्षित करते थे. मैं शर्मीले स्वाभाव की थी और कपड़े भी सलवार सूट या साड़ी ब्लाउज ही पहनती थी.

जिनसे बदन ढका रहता था. छोटे शहर में रहने की वजह से मॉडर्न ड्रेसेस मैंने कभी नही पहनी. लेकिन फिर भी मैंने ख्याल किया था की मर्दों की निगाहें मुझ पर रहती हैं. शायद मेरे गदराये बदन की वजह से ऐसा होता हो.

Sexy Story in Hindi : नौकरानी को चोदकर बच्चा दिया

श्रीनाथ ने मुझे बहुत सारे डॉक्टर्स को दिखाया. मेरे शर्मीले स्वाभाव की वजह से लेडी डॉक्टर्स के सामने कपड़े उतारने में भी मुझे शरम आती थी. लेडी डॉक्टर चेक करने के लिए जब मेरी चूचियों, निपल या चूत को छूती थी तो मैं एकदम से गीली हो जाती थी. और मुझे बहुत शरम आती थी.

सभी डॉक्टर्स ने कई तरह की दवाइयाँ दी , मेरे लैब टेस्ट करवाए पर कुछ फायदा नही हुआ.

फिर श्रीनाथ मुझे दिल्ली ले गया लेकिन मैंने साफ कह दिया की मैं सिर्फ़ लेडी डॉक्टर को ही दिखाऊँगी. लेकिन वहाँ से भी कुछ फायदा नही हुआ.

मेरी सासूजी ने मुझे आयुर्वेदिक , होम्योपैथिक डॉक्टर्स को दिखाया, उनकी भी दवाइयाँ मैंने ली , लेकिन कुछ फायदा नही हुआ. आप ये कहानी देसी बहु डॉट कॉम पर पढ़ रहे है.

Sexy Story in Hindi : Dubai men fucked my wife

अब श्रीनाथ और मेरे संबंधों में भी खटास आने लगी थी. श्रीनाथ के साथ सेक्स करने में भी अब कोई मज़ा नही रह गया था , ऐसा लगता था जैसे बच्चा प्राप्त करने के लिए हम ज़बरदस्ती ये काम कर रहे हों. सेक्स का आनंद उठाने की बजाय यही चिंता लगी रहती थी की अबकी बार मुझे गर्भ ठहरेगा या नही.

ऐसे ही दिन निकलते गये और एक और साल गुजर गया. अब मैं 28 बरस की हो गयी थी. संतान ना होने से मैं उदास रहने लगी थी. घर का माहौल भी निराशा से भरा हो गया था.

एक दिन श्रीनाथ ने मुझे बताया की जयपुर में एक मेल गयेनोकोलॉजिस्ट है जो इनफर्टिलिटी केसेस का एक्सपर्ट है , चलो उसके पास तुम्हें दिखा लाता हूँ. लेकिन मेल डॉक्टर को दिखाने को मैं राज़ी नही थी. किसी मर्द के सामने कपड़े उतारने में कौन औरत नही शरमाएगी.

श्रीनाथ मुझसे बहुत नाराज़ हो गया और अड़ गया की उसी डॉक्टर को दिखाएँगे. अब तुम ज़्यादा नखरे मत करो.

Sexy Story in Hindi : लड़की मिली, चोद डाली

अगले दिन मेरी पड़ोसन निकिता हमारे घर आई और मेरी सासूजी से बोली,” ऑन्टी जी , आपने विदिशा को बहुत सारे डॉक्टर्स को दिखा दिया लेकिन कोई फायदा नही हुआ. विदिशा बता रही थी की वो दिल्ली भी दिखा लाई है. आयुर्वेदिक , होम्योपैथिक सब ट्रीटमेंट कर लिए फिर भी उसको संतान नही हुई.

बेचारी आजकल बहुत उदास सी रहने लगी है. आप विदिशा को अहमदाबाद में गुरुजी के आश्रम दिखा लाइए. मेरी एक रिश्तेदार थी जिसके शादी के 7 साल बाद भी बच्चा नही हुआ था. गुरुजी के आश्रम जाकर उसे संतान प्राप्त हुई.

विदिशा की शादी को तो अभी 4 साल ही हुए हैं. मुझे यकीन है की गुरुजी की कृपा से विदिशा को ज़रूर संतान प्राप्त होगी. गुरुजी बहुत चमत्कारी हैं.”

निकिता की बात से मेरी सासूजी के मन में उम्मीद की किरण जागी. मैंने भी सोचा की सब कुछ करके देख लिया तो आश्रम जाकर भी देख लेती हूँ.

Sexy Story in Hindi : भाई से चुदवाने का चस्का लगा